Monday 23 October 2017

Top 5 Best Men Shoes Under 500 (500 रुपये में 5 सबसे बेहतरीन जूते)

Top 5 Best Men Shoes Under 500 (500 रुपये में 5 सबसे बेहतरीन जूते) आज के समय Sports और Casual Sneakers Shoes का समय और आज के समय 500 के भी Shoes मिलते है और 50000 के भी Shoes मिलते है. बहुत से लोगो को Expensive brand जैसे की Nike, Puma, Adidas पहने के शौक रखते है. लेकिन आज के समय 500 रुपये में ऐसे Shoes मिल जायेंगे, जो की Branded Shoes जैसा होते है Stylish, Flexible और reliable होते है. आज यहाँ पर ऐसे ही Top 5 Best Men Shoes Under 500 के बारे में बताया गया है. जो की हर तरह से Branded जैसा Stylish हैं.
Top 5 Best Men Shoes Under 500

Top 5 Best Men Shoes Under 500:

Shoes और Sandle शौक के लिए पहना जाता है और अच्छा देखने के लिए पहना जाता है. आज के समय में हर दिन इनका fashion Change होता रहता है ऐसे में अगर 5000 रुपये के Shoes ख़रीदे जाये तो उन्हें एक महीने में change करने में आपको बुरा लगेगा ऐसे में कम पैसे में Stylish Shoes Buy करे और जैसे ही नया Fashion का Shoes Market में आये आप तुरंत change कर ले.

Sukun Casuals Shoes:

Sukun Casual Shoes
अगर आपको Red Chief जैसा Shoe चाहिए, तो आप Sukun Casuals Shoes Buy कर सकते है. यह Below 500 रुपये में सबसे best brown shoes है जो Stylish और Comfortable भी है. अगर आप इसे Buy करते है तो आपको यह Red Chief जैसा Look देगा. इसका Price 474 रुपये है और Online खरीदने पर 30 दिन Exchange Offer भी मिलेगा ऐसे में अगर Shoes खरीदने के बाद आपको पसंद नहीं आता है तो 30 दिन आप इसे वापस कर सकते है. इसके साथ इसमें Black, Brown, Dark Brown Color भी उपलब्ध है.


World Were Sneaker Shoes:

Top 5 Men Shoes
आज के समय में Sneaker shoes सबसे ज्यादा Sell होते है. बहुत से लोग Puma, Adidas के Sneakers के लिए हजारो रुपये खर्च करते है. लेकिन आपको शायद ना पता हो Sneakers Shoes कपड़े के बने होते है और सभी Shoes को एक ही जैसे Manufacturing Company बनाते है. जिन Shoes पर Company का Tag लग जाता है उनके Price ज्यादा हो जाते है और जो बिना Tag के रहते है उनका Price कम होता है. World Were Sneaker Shoes Below 500 कुछ ऐसे ही Shoes है, ये सभी Style और Look के मामले में बिलकुल Branded Shoes की तरह है लेकिन इनका Price 398 रुपये है, 30 Day Exchange Offer भी है आप जब खरीद कर इसे किसी Branded Shoes से Compare करेंगे तो आपको समझे में आ जायेगा.


Super Loafer Shoes:

Top 5 Men Shoes under 500
Formal Shoes को Loafer Shoes ने Replace कर दिया है. Loafer Shoes को सबसे पहले एक Normal Manufacturing Company ने बनाया था. उसके बाद Youth के बीच यह इतना Popular हुआ की इसे सभी बड़े Brand Company बनाने लगी. लेकिन अभी बड़े Brand से अच्छा Normal brand के Loafer Shoes सबसे Best होते है और इनका Price भी बहुत कम होता है. ऐसे ही Super Loafer Shoes भी Rs. 349 में Stylish Jeans Loafer Shoes है जो की Jeans पर पहनने पर एक बेहतर लुक देगा. यह भी 30 Day Exchange Offer और COD Offer के साथ Online मिल रहा है.

Johnnie Boy Running Shoes:

Top 5 Men Shoes under 500
अगर आप Sports Shoes पसंद करते है तो Nike जैसा Look वाला यह Shoe आपके लिए सबसे बेहतर हो सकता है. Black, White, Blue, Red, Brown जैसे बहुत से Color में यह Shoe उपलब्ध है और इसका Price केवल 424 रुपये है जो Nike के किसी भी Shoes से 10 गुना कम है और Look बिलकुल Nike जैसा है. ऐसे में कम पैसे में ही आपका काम हो जायेगा. 

Grade Flex Sports Shoes:

Top 5 Men Shoes under 500
अगर आपको Premium Look वाला Sports Shoes चाहिए तो Grade Flex Sport Shoes आपके लिए Perfect Shoes होगा. इस Shoes की कीमत केवल 499 रुपये है लेकिन देखने के बाद आपको लगेगा की यह 5000 से 6000 रुपये का होगा. इस सबसे यह सबसे ज्यादा On Demand में है और इसके कुछ ही Variant Online मर्केट पर उपलब्ध है. 



ये सभी Top 5 Best Men Shoes Under 500 (500 रुपये में 5 सबसे बेहतरीन जूते) है और Value For Money Product है. अगर आपको कम पैसे में Premium Look चहिये तो इनसे बेहतर आपके लिए कोई भी Shoes नहीं हो सकता है और 500 रुपये में इससे बेहतर कोई और Shoes कही भी नहीं मिलेगा.