Saturday 21 October 2017

Best Washing Machine Under 10000 (10000 के अन्दर बेस्ट वाशिंग मशीन)

Best Washing Machine Under 10000 in India, Washing Machine हमारे दिनचर्या का हिस्सा है और आज के समय में गाँव हो या शहर हर जगह Washing Machine Use किया जाता है. हर किसी के घर पर छोटा -बड़ा कोई ना कोई Automatic Washing Machine तो जरुर होगा. अगर Washing Machine Below 10000 रुपये की बात करे तो यह Budget Washing Machine होते है. जिन्हें कोई भी EMI या Cash पर Buy कर सकता है.

Best Washing Machine Under 10000:

India में Below 10000 Washing Machine सबसे ज्यादा Buy किये जाते है. क्योकि यहाँ की महिलाये कोई भी Product Buy करते समय Budget पर बहुत ध्यान देती है. यहाँ पर जितने भी वाशिंग मशीन के बार मे बताया गया है ये सभी Value For Money Product है.


Whirlpool Semi-automatic top Load Washing Machine:

 Whirlpool Semi-automatic top Load Washing Machine
6.2Kg वाला यह Washing Machine इस समय 8,999 रुपये में मिल रहा है. इसके साथ Flipkart पर 1500 रुपये तक Exchange Offer भी है और अगर Axis Bank Credit Card से Payment होगा तो 200 रुपये का Cashback और अगर PhonePe Mobile wallet से Payment होगा तो 100 रुपये का Cashback मिलेगा. Whirlpool Washing Machine के अगर Specification की बात की जाये तो, इसमें 


6.2Kg का Washing Capacity मिलेगा,  जो की Impeller Method से Washing किया जायेगा. इसके साथ इसका Control Panel पूरी तरह Waterproof है और Whirlpool 2 Year Warranty भी मिलेगा.


LG Washing Machine:

LG Washing machine
Electronics Product के मामले में LG और Samsung दोनों एक जैसे ही और दोनों ही सबसे बेहतर Product Manufacture करते है.LG 6.2Kg Semi-Automatic Full load Washing Machine 9999 रुपये में मिले जायेगा. इसके भी सारे Features Whirlpool जैसा ही है, लेकिन Washing Method LG Washing Machine का दूसरा है, LG में Roller Jet Pulsator Method से कपड़ो की धुलाई की जायेगा. LG k Brand value और User trust के Basis पर इसका Price थोडा ज्यादा है. लेकिन इसका Performance किसी भी Under 10000 Washing Machine से अच्छा होगा.

LG Washing Machine पर 2 Year का Manufacturing Warranty और Axis Credit Card, PhonePe और EMI का भी Offer मिलेगा. Bajaj Finserv के साथ इसे No Cast EMI के साथ Buy किया जा सकता है.



Washing Machine below 10000 रुपये में तो बहुत से Washing machine मिल रहे है. लेकिन Price और Performance के आधार पर LG और Whirlpool Best Washing Machine Under 10000 है. इस समय Flipkart पर इन दोनो Washing Machines पर Offer चल रहा है आपको Cashback के साथ अच्छा खाशा Discount भी मिल जायेगा.