Friday 9 October 2020

Top 5 Best Shoes For Men's Under 500 in 2020


 जूते कौन पसंद नहीं करता है? आज के समय में एक Man या Women या फिर बच्चे  ही क्यूँ न हो जूते हर किसी को खरीदना पसंद करते हैं और आज के समय में तो Sports और Casual Sneakers Shoes का समय चल रहा है  और आज के समय 500 के भी Shoes मिलते है और 50000 के भी Shoes मिलते है. बहुत से लोगो को Expensive brand जैसे की Nike, Puma, Adidas पहने के शौक रखते है. लेकिन आज के समय 500 रुपये में ऐसे Shoes मिल जायेंगे, जो की Branded Shoes जैसा होते है Stylish, Flexible और reliable होते है. आज हम विभिन्न फुटवियर देखेंगे  जिन्हें आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।  वह सब बस अब कुछ ही क्लिक में खरीदा जा सकता है, यहाँ पर हम ऐसे ही Top 5 Best Men Shoes Under 500 के बारे में बताया गया है. जो की हर तरह से Branded जैसा Stylish देखने में लगता हैं.

Top 5 Best Shoes For Men's


 Top 5 Best Men Shoes Under 500 in 2020 

Shoes और Sandle हम अपने शौक को पुरे करने या फिर पहनने के लिए खरीदते है जिससे की हम सब अच्छे दिख सके मगर आज के बदलते हुवे समय में हर एक दिन इनक Fashion  Change होता जा रहा है और ऐसे हम अगर 5000 या फिर 10000  रुपये के Shoes खरीदने जाएँ तो उन्हें एक महीने में change में हमे बुरा लगता है तो ऐसे में हम कम पैसे में Stylish Shoes Buy  करने के लिए सोचते है और जैसे ही नया Fashion का Shoes Market में आये आप तुरंत change कर लेते है 

1-Sukun Casual Socks Shoes Knittig Shoes for Mens Shoes



अगर आपको एक अच्छी Brand जैसा दिखने वाला Shoe चाहिए, तो आप Sukun Casual Knittig Shoes for Mens Buy कर सकते है. यह Below 500 रुपये में सबसे best White - Greyमिक्स Colour में देखने को मिलता है जो क़ी  Stylish और Comfortable भी है. अगर आप इसे Buy करते है तो आपको यह पहनने में  Branded shoes  जैसा Look देगा. इसका Price 499 रुपये है और Online खरीदने पर 10  दिन का  Exchange Offer भी मिलेगा ऐसे में अगर Shoes खरीदने के बाद आपको पसंद नहीं आता है तो इसे आप 10 दिन में वापस कर सकते है. इसके साथ इसमें Black, Brown, Dark Red  Color भी उपलब्ध है.

2-D-Sneakerz Men's & Boys' Sneaker



जूते की फिटिंग आपको चकाचौंध कर देंगे। आज के समय में D-Sneakerz shoes सबसे ज्यादा Sell होते है.यह अनोखा डिजाइन और स्टाइलिश जूता आपके फैशन में चारचांद लगा देगा यह Shoes बेहद हल्के है   यह हर रोज इस्तेमाल के लिए अच्छा Shoes है  या फिर किसी की शादी -विवाह के लिए भी ।  बहुत से लोग Adidas , Puma  के Sneakers के लिए हजारो रुपये खर्च करते है. लेकिन आपको शायद ना पता हो D -Sneakers Shoes Synthetic Leather के बने होते है और सभी Shoes को एक ही जैसे Manufacturing Company बनाते है. जिन Shoes पर Company का Tag लग जाता है उनके Price ज्यादा हो जाते है और जो बिना Tag के रहते है उनका Price कम होता है. World Were Sneaker Shoes Below 500 कुछ ऐसे ही Shoes है, ये सभी Style और Look के मामले में बिलकुल Branded Shoes की तरह है लेकिन इनका Price 479 रुपये है, 7 Day Exchange Offer भी है आप जब खरीद कर इसे किसी Branded Shoes से Compare करेंगे तो आपको समझे में आ जायेगा.


3-Cross Finger Cetllo Men's Canvas Sport Shoes, 



यह Shoes इसके पहनने वाले के कुल आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है  अगर आपको Premium Look वाला Sports Shoes चाहिए तो Cross Finger Cetllo Men's Canvas Sport Shoes, आपके लिए Perfect Shoes होगा.  और यह Shoes बहूत ही मजबूत है और  हर किसी के लिए एक फिट है।
 इस Shoes की कीमत केवल  399  रुपये है लेकिन देखने के बाद आपको लगेगा की यह 2000 से 3000 रुपये का होगा. यह Shoes सबसे ज्यादा On Demand में है और इसके कुछ ही Variant Online मर्केट पर उपलब्ध है.


4-SHOE Naxh Primium Loafers & Mocassins Casual Drawing Shoes for Boys and Men.





यह Shoes बहुत ही आरामदायक और स्टाइलिश है  इस Shoes को सभी Age group के लोग पहन सकते है और  यह Shoes किसी भी पार्टी में जाने  Parfect है Formal Shoes को Loafer Shoes ने Replace कर दिया है. Loafer Shoes को सबसे पहले एक Normal Manufacturing Company ने बनाया था. उसके बाद Youth के बीच यह इतना Popular हुआ की इसे सभी बड़े Brand Company बनाने लगी. लेकिन अभी बड़े Brand से अच्छा Normal brand के Loafer Shoes सबसे Best होते है और इनका Price भी बहुत कम होता है. ऐसे ही Super Loafer Shoes भी Rs. 399  में Stylish Jeans Loafer Shoes है जो की Jeans पर पहनने पर एक बेहतर लुक देगा. यह भी 7  Day Exchange Offer और COD Offer के साथ Online मिल रहा है


5-Runden Casual Sports Sneakers Walking,Running Shoes




ये जूते न केवल फैशन और दिखने में  हैं, बल्कि पहनने में भी काफी आरामदायक और हल्के भी हैं।अगर आप Sports Shoes पसंद करते है तो Nike जैसा Look वाला यह Shoe आपके लिए सबसे बेहतर हो सकता है. Black, White, Blue, Red, Brown जैसे बहुत से Color में यह Shoe उपलब्ध है और  ये जूते काफी हद  तक टिकाऊ और लचीले होते हैं।और इसका Price केवल 399  रुपये है जो Nike के किसी भी Shoes से 10 गुना कम है और Look बिलकुल Nike जैसा है. ऐसे में कम पैसे में ही आपका काम हो जायेगा.